MP: मुख्‍यमंत्री शिवराज का चौंकाने वाला बयान, क्‍या होने वाली है विदाई!

[ad_1]

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज के चौंकाने वाला बयान देकर खबरों में जगह बनाई है. मध्‍यप्रदेश में आने वालों चुनावों को लेकर प्रदेश में माहौल काफी गर्म चल रहा है. एक तरफ जहां कांग्रेस के नए प्रदेशाध्‍यक्ष कमलनाथ ने चुनावों को लेकर कमर कस ली है तो विरोधी पार्टी भाजपा भी काफी सक्रिय नजर आ रही है. लेकिन मुख्‍यमंत्री शिवराज के एक कार्यक्रम के दौरान दिए गए एक बयान सवाल खड़ा कर दिया है कि क्‍या मुख्यमंत्री पद से उनकी विदाई होने वाली है. 


भोपाल में आनंद संस्थान के एक कार्यक्रम में भाषण देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है. अब ये बात शिवराज सिंह ने क्‍या सोच कर कही ये कोई नहीं जानता लेकिन कहीं उनका इशारा चुनावी साल में नए हेरफेर की तरफ तो नहीं. 



वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज के बयान पर कहा है कि यह हकीकत उनकी समझ में आने लगी है. अभी चुनावों में वक्त है लेकिन शिवराज सिंह अभी से हताश होने लगे है. वहीं शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि कुछ नेता प्रदेश में सिर्फ़ चुनाव के समय दिखते है, बाक़ी समय अपने तुग़लकी महलों में बिताते हैं. उनको लगता है कि कॉमन मैन को क्या पता चलेगा. एक फ़िल्म में मैंने सुना था, “नेवर अंडरेस्टिमेट द पावर ऑफ कॉमन मैन.” जनता को पता है कि कौन उनके साथ हमेशा रहा है, और हमेशा रहेगा.



बता दें कि मध्यप्रदेश में इस साल नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 15 साल से मध्‍यप्रदेश में बीजेपी की सरकार को इस बार कांग्रेस पूरी तरह से हटाने की कोशिश में जुट गई है. अब देखना ये है कि शिवराज फिर से राज करेंगे या फिर कांग्रेस की लहर इस बार बीजेपी का पत्‍ता साफ करेगी.




[ad_2]

Source link

Post a Comment

0 Comments